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सहायता

रिपोर्ट करने की प्रक्रिया

  • यदि रिटेलर/ग्राहक के साथ किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी होती है तो इस मुद्दे को धोखाधड़ी रिपोर्टिंग टीम को सूचित किया जाना चाहिए।
  • रिटेलर

    रिटेलर CS हेड/CGO से संपर्क कर सकता है या सीधे
    Fraud.reporting@airtelbank.com को ईमेल भेज सकता ‌है

    ‌ग्राहक

    ग्राहक Airtel Thanks ऐप के माध्यम से “Need more help” पर टैप करके समस्या की रिपोर्ट कर सकते हैं या wecare@airtelbank.com Fraud.reporting@airtelbank.com को एक ईमेल भेज सकते हैं

    किसी सूचना की रिपोर्ट करने के लिए आवश्यक विवरण

  • कार्यप्रणाली (धोखाधड़ी की प्रकृति)

  • पीड़ित का विवरण

  • लेन-देन का विवरण

  • दिनांक और धनराशि

  • FIR / शिकायत की copy
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